हम ही क्यों?
पेपर-लीक्स ही क्यों?

praveen-kumar

दोस्तों,
हम नही’ कहेंगे कि हम बेस्ट है या हम नम्बर वन है कोचिंग के क्षेत्र में आपको हमारे साथ मेहनत करके पेपर-लीक्स को बेहतर साबित करना है। ‘‘अकेला चना भाड़ नही फोड़ सकता’’ वाली कहावत तो आप लोगो ने सुनी होगी हमें विषिष्ट तकनीक, क्रान्तिकारी प्रयासों के द्वारा एवं नवीनतम अध्ययन सामग्री के साथ-साथ समय प्रबन्धन जैसी तकनीक को अपनाते हुए परीक्षोपयोगी टेस्ट सीरीज जिसे हमारे विषय-विषेषज्ञों ने परीक्षोन्मुखी तौर पर बनाया है का अध्ययन करते हुए अपने-अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर होना है!ं आपके लक्ष्य प्राप्ति में पेपर-लीक्स पूर्णतया साथ निभायेगा।
मैं संस्थान के निदेशक होने के नाते संस्थान से जुड़ने वाले परीक्षार्थियों को आश्वस्त करना चाहता हँू कि अगर आप लोग संस्थान की रणनीति के मुताबित चलोगे तो निश्चित ही सफलता आपका कदम चूमेगी। संस्थान के पास उच्च कोटि के विषय-विषेषज्ञ है जिनसे हमने उच्च कोटि एवं गुणात्मक अध्ययन सामग्री बनाई है जो कि हमारे संस्थान से जुड़ने वाले सभी परीक्षार्थियों हेतु उपलब्ध होगी एवं जिसका फीडबैक सेषन द्वारा समय≤ पर हमारे एक्सपर्ट फीडबैक भी लिया करेंगे तथा टेस्ट सीरीज द्वारा दिन-प्रतिदिन परफोर्मेन्स कार्ड मैन्टेन किया जायेगा एवं आप लोगों के शत् प्रतिशत परिणाम हेतु हमारा संस्थान कटिबद्ध होगा।
पेपर-लीक्स का मुख्य ध्येय-अभ्यर्थियों की लर्निग स्किल्स में क्रियात्मकता एवं रचनात्मकता लाना है। संस्थान गुणात्मकता के साथ कोई समझौता नही करेगा। अगर समय पर पेपर-लीक्स को अनुसरण करोगे तो सफलता आपके कदमों में होगी। अतः समय पर सही संस्थान को परख करके ज्वाइन करें एवं निश्चित सफलता हेतु हमारे साथ तैयारी में लग जाये।
पेपर-लीक्स आॅफलाइन कोचिंग से भिन्न एक सम्पूर्ण आॅनलाइन कोचिंग संस्थान है जो कि अपनी वेबसाइट व मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से सभी परीक्षार्थियों को आॅफलाइन से भी कई गुणा अधिक परीक्षोन्मुखी तैयारी करवाता है आप लोग चैलेंज के साथ हम से जुड़ सकते है ताकि पता चल सके कि आॅफलाइन व आॅनलाइन कोचिंग में सफलता के लिहाज सें क्या फर्क है।
दोस्तों दोनो में फर्क आप लोग भी जानते है और हम भी । किसी भी परीक्षा में सफलता के लिए जरूरी है ये तकनीक-
1. समकेन्द्रित (concentrated) अध्ययन
2. समय का प्रबन्धन (Time Management)
3. स्वस्थ मन व तन (Healthy Mind)
4. शिष्य-गुरू अन्तक्रियाए(Interaction)
5. अभ्यर्थी फीडबैक
6. उच्च कोटि की अध्ययन सामग्री
7. परीक्षा से पहले सम्पूर्ण तैयारी का रिविजन
आॅफलाइन कोचिंग आपको अपने परिवेश में ये सारी सुविधाऐ उपलब्ध करवायेगा वो भी न्युनतम शुल्क में। समय, पैसा व उर्जा की बचत ही सफलता का मूलमंत्र होगा । अगर आप अपना कीमती समय आॅफलाइन कोचिंग में आने-जाने में व्यतीत कर दोगे तो आप आॅनलाइन तैयारी करने वालों से निश्चित तौर पर पिछड़ जाओगे फिर सफल कैसे होगे।
मैं पेपर-लीक्स का निदेशक आप लोगो को आश्वस्त करता हँू कि आफलाइन की बजाए आॅनलाइन कोचिंग में आपकी सफलता का प्रतिशत 200% होगा। अगर आप लोगों ने पेपर-लीक्स की तकनीक को अपनाया, संस्थान के साथ गम्भीर रूप से तैयारी की तो निश्चित ही सफल रहोगे।

धन्यवाद।
डायरेक्टर
पेपर-लीक्स डाॅट काॅम